इतनी बोल्ड हो चुकी है मकड़ी फिल्म की मुन्नी, देह व्यापार में हुई थी गिरफ्तार

दोस्तों आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बार कर रहे हैं जिन्होंने बचपन में कई हिंदी टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है और अब वो बेहद बोल्ड और खूबसूरत हो चुकी हैं।
इनका नाम श्वेता बसु प्रसाद है, ये भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन मुख्य रूप से दक्षिण फिल्मों में नजर आती हैं। इन्होने बचपन में मकड़ी फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाया था जो हम सब को अच्छी तरह याद है।
श्वेता ने बॉलीवुड में इक़बाल, डरना जरुरी है, मर्द को दर्द नहीं होता, वाह लाइफ हो तो ऐसी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम किया है, ये सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और इनके फैंस इनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।
श्वेता को सन 2014 में देह व्यापार रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया गया था तब वो बहुत सुर्ख़ियों में आ गई थी लेकिन इस बात से वो बिलकुल मायूस नहीं हुई और उन्होंने फिल्मों में अपना काम जारी रखा।
श्वेता के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करें और फॉलो करें, आपका दिन शुभ रहे, धन्यवाद।
इतनी बोल्ड हो चुकी है मकड़ी फिल्म की मुन्नी, देह व्यापार में हुई थी गिरफ्तार इतनी बोल्ड हो चुकी है मकड़ी फिल्म की मुन्नी, देह व्यापार में हुई थी गिरफ्तार Reviewed by Hussain on September 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.